Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूरे देश के साथ #रामगढ़ जिले में आज से कोरोना का वैक्सीन लगना प्रारंभ

वैक्सीन लगाने के लिये लोग बढ़ चढ़ कर ले रहे है हिस्सा

रामगढ़ : राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान के तहत पूरे देश भर में आज लोग कोविड-19 वैक्सीन लगा रहे हैं। रामगढ़ जिले के सदर अस्पताल में वैक्सीन लगाने की शुरुआत की गई, इस मौके पर वैक्सीन सेंट्रल को गुब्बारे से सजाया गया। वैक्सीन लगाने को लेकर लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।

सदर अस्पताल की सफाईकर्मी महिला लखनी देवी को पहला वैक्सीन लगाया गया

जिले की सदर अस्पताल की सफाईकर्मी महिला लखनी देवी को पहला वैक्सीन लगाया गया। जिले में दो केंद्र बनाया गया है जहां वैक्सीन लगाने की प्रकिया चल रही है।

जिले में दो केंद्र बनाया गया है, जहां वैक्सीन लगाने की प्रकिया चल रही है।

इस मामले में डीसी संदीप सिंह ने कहा कि दोनों केंद्रों में सफलतापूर्वक वैक्सीन लगाई जा रही है, वही पहला वैक्सीन लगाने वाली लखनी देवी सफाईकर्मी बताती है कि वैक्सीन लगाए 20 से 25 मिनट हो चुका है, किसी प्रकार कुछ नही हुआ है, इसमें डरने वाली बात नही है सबको वैक्सीन लगाना चाहिये।