Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बैंड दी ट्रेंड एक अनूठा संग्रह जहां कॉलेज की लड़कियों और महिलाओं के कपड़ो की खरीददारी का एक बेहतरीन कॉन्सेप्ट है।

रामगढ़ के बिजुलिया तालाब रोड किसान नगर में बैंड की ट्रेंड रेडीमेड कपड़े की दुकान का शुभारंभ समाजसेवी सुनीता चौधरी ने संयुक्त रूप से विधिवत फीता काट कर उद्घाटन की।

 

इस उद्धघाटन समारोह में मुख्य रूप आजसू पार्टी के हरीरत्नम जी, समाजसेवी आभा सिन्हा उपस्थित रही।
मौके पर संचालक जसविंदर कौर ने बताया कि हमारे यहां महिलाओं के परिधान लेगिंस,कुर्ती ,सूट ,सलवार जींस, टॉप लेटेस्ट न्यू डिजाइन के कपड़े उपलब्ध है।

इस उद्धाटन में सानू वर्मा ,तनु वर्मा के द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत बुके देकर एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया !

मौके पर सम्मानित सुनीता चौधरी ने कहा कि इस तरह के परिधान खुलने से रामगढ़ के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी और उचित मूल्य पर यहां पर लाभ ले खरीदारी कर सकेंगे