Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

तगड़ी सुरक्षा के साथ भोपाल पहुंची कंगना रनोट, उसके पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था बयान

भोपाल। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए शुक्रवार देर शाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचीं। शूटिंग भोपाल सहित बैतूल में होगी। शाम सात बजे वे तगड़ी सुरक्षा के बीच भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर नजर आई । गौरतलब है कि कंगना रनोट को गृह मंत्रालय की तरफ से वाय-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी और वूलन कोट पहने कंगना रनोट काफी खुश दिखीं। काला चश्मा पहने कंगना एयर इंडिया की नियमित उड़ान से मुंबई से राजाभोज एयरपोर्ट पहुंची। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की कतार लगी रही। उन्होंने कार में बैठते समय प्रशंसकों का अभिवादन भी किया।

शनिवार सुबह बैतूल के लिए रवाना होंगी

सूत्रों के अनुसार कंगना राजधानी के निजी होटल में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार सुबह बैतूल के लिए रवाना होंगी। शुक्रवार को मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने भी पहुंचीं थी। इस दौरान पुलिस ने उनसे दो घंटे तक पूछताछ की। दोनों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

उल्लेखनीय है कि कंगना को फिल्मों में महिला प्रधान किरदार निभाने के लिए तो जाना ही जाता है। वे असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं। मुद्दों पर वे अपनी राय बेबाकी से रखती रही हैं।

दो महीने होगी शूटिंग

रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग प्रदेश के भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। शूटिंग का शेड्यूल दो महीने का है। एक्शन थ्रिलर ड्रामा मूवी में फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। फिल्म सोहन रॉकस्टार इंटरटेनमेंट लिमिटेड, मुंबई के बैनर तले बन रही है।