Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh थाना चौक, दुर्गा मंदिर के 62वें वर्षगांठ पर पूजन हवन के साथ भव्य भंडारे का आयोजन

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया

रामगढ़ : छावनी परिषद अंतर्गत थाना चौक स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में मंदिर कमेटी के द्वारा मंदिर के 62 वें वर्षगांठ पर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । जिसमें विधिवत रूप से मां भगवती की पूजा अर्चना की गई।

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया। मां की चुनरी ओढ़े नन्ही नन्ही बच्चियों का स्वरूप देखने लायक था। मां भगवती के इस विशेष वर्षगांठ के उपलक्ष में बड़ी तादाद में भक्तगण के लिए भव्य भंडारे का आयोजन किया गया । पूरी, हलवा और चना माँ को भोग चढ़ाने के उपरांत भक्तों के बीच बांटा गया।

आज के इस वर्षगांठ के तहत आयोजित पूजन में जजमान के रूप में रामगढ़ के थाना चॉक निवासी समाजसेवी सिन्हा दंपति राकेश सिन्हा व उनकी धर्मपत्नी आभा सिन्हा सपरिवार मौजूद थे। जिन्होंने मां भगवती का उपवास रखते हुए विधि – विधान से पूजा-अर्चना किया और क्षेत्र और देशवासियों के अमन चैन और खुशहाली की कामना की।

वही सिन्हा परिवार ने इस भव्य आयोजन के लिए रामगढ़ थाना चौक दुर्गा मंदिर कमेटी के लोगों का दिल से आभार व्यक्त किया ।