Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से लोगो मे हर्ष #रजरप्पा

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

रजरप्पा : बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से जहाँ छात्रों में हर्ष है वही किसान व आम ग्रामीण भी इसे खुशी का क्षण बता रहे हैं।

40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा : छात्र

बरकाकाना- मुरी रेलखंड में पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन करीब नौ महीनों से बन्द था। जिसके कारण जहाँ छात्रों को पढ़ाई करने रामगढ़ जाने में देरी होती थी। वही किसानों को भी सब्जी अपने ही गाँव व आसपास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेचने पड़ते थे। इस संबंध में छात्र आदर्श कुमार ने कहा कि ट्रेन चलने से जहाँ रामगढ़ की दूरी कम होगी। वही 40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा।

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

वही ट्रेन का परिचालन शुरू होने से सबसे ज्यादा खुशी किसानों को हुई है। अब किसान कम लागत में ही रामगढ़, मुरी व जमशेदपुर जैसे मंडियों में ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बेच सकेंगें। जिससे मुनाफे में भी इजाफा होगा। ट्रेनो का परिचालन शुरू होने से हर तबके के लोग खुश हैं। सबका कहना है कि देर से आया मगर सरकार का दुरुस्त कदम है।