Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ज्ञान महिला समिति ने दर्जनों जरुरतमंद महिला और बुजुर्गों के बीच कंबल बाटा #रामगढ़

रामगढ़ : बारलोंग गॉव में सोमवार को ज्ञान महिला समिति के पहल पर रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू के सौजन्य से दर्जनों जरुरतमंद गरीब महिला और बुजुर्ग लोगो के बीच कंबल का वितरण किया गया। वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जयसवाल व संचालन पवन कुमार और रानी कुमारी ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में समाजसेवी दिगंबर प्रसाद गुप्ता व विशिष्ट अथिति रामगढ़ ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि हीरालाल महतो मौजूद थे। मौके पर मुख्य अथिति ने कहा की रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू और ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जयसवाल को मैं आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद करता हूं की अनाथ दिव्यांग महिला बुजुर्ग असहाय के लिए कंबल दिया। उन्होंने कहा कि रोटरी दामोदर वैली रामगढ़ जिले में मील का पत्थर बनकर उभरे हैं।

साथ ही गरीबों का मसीहा बनकर जरूरतमंदों को मदद कर रहे हैं जो की रामगढ़ जिले के लिए गर्व की बात है। हीरालाल महतो ने कहा कि ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जायसवाल के कार्य से मैं बहुत प्रभावित और खुशी महसूस कर रहा हूं कि रामगढ़ जिले में गरीब असहाय जरूरतमंद दिव्यांग अनाथ बच्चों के लिए ज्ञान महिला समिति संस्था काम कर रहा हैं। वही ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जायसवाल ने कहा कि आगे भी जरूरतमंद दिव्यांग अनाथ बच्चों के लिए बढ़-चढ़कर मदद देने का कार्य किया जाएगा।

इस मौके पर सारो देवी, तारा देवी, बसंती देवी, सरस्वती देवी, मुनकी देवी, गंगा राम महतो, मुनिया देवी, मंगरी देवी, बाली देवी, सुखदेव महतो सहित कई बुजुर्ग महिलाएं मौजूद थे।