Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu ठंड के मद्देनजर जरूरतमंद ग्रामीणों के बीच कंबल का किया गया वितरण

पतरातू प्रखण्ड के कटिया पंचायत सचिवालय में बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए कम्बल का वितरण पंचायत के जरूरतमंद लाभूकों को जिला पार्षद डॉली देवी , पतरातू प्रखण्ड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक पंचायत के मुखिया गुजरी देवी ,किशोर महतो के द्वारा किया गया।

इसमें प्रखण्ड की ओर से करीब 100 कम्बल मुखिया को विरतण करने का निर्देश प्राप्त था। जिला पार्षद डॉली देवी ने कहा कि समय पर झारखंड सरकार के द्वारा पंचायतों को ज़रूरतमंद लोगों के लिए कम्बल उपलब्ध करना अत्यंत सराहनीय है और हम सभी लोग सरकार के इस कार्य के लिए मुख्यमंत्री जी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को कोटी कोटी धन्यवाद देते हैं।