Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर रामगढ़ में करीब 180 करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण और शिलान्यास हुआ

180 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, वितरण एवं उद्घाटन के अलावा सखी मंडलों को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि दी गई

रामगढ़ : राज्य सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर रामगढ़ के जिला मैदान में हुआ कार्यक्रम का आयोजन । जिसमें करीब 180 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, वितरण एवं उद्घाटन के अलावा सखी मंडलों को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि दी गई।

 

राज्य सरकार के प्रथम वर्ष के अवसर पर रामगढ़ के सिद्धू कानू जिला मैदान में आज एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में जिले के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक, उप विकास, आयुक्त के साथ तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा रामगढ़ विधायक ममता देवी भी उपस्थित थी। कार्यक्रम का आयोजन दो चरणों में हुआ, प्रथम चरण में दोपहर से लेकर करीब 4:00 बजे तक मुख्यमंत्री का लाइव प्रोग्राम उपस्थित लोगों को दिखाया गया।

द्वितीय चरण में जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान करीब 180 करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण, उद्घाटन एवं शिलान्यास भी हुआ। इस आयोजन में विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल आने वाले छात्र छात्राओं के साथ कई सखी मंडल के प्रमुख महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। मौके पर रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि दो चरण में कार्यक्रम आज संपन्न हुआ।

प्रथम चरण में राज्य स्तरीय कार्यक्रम जिसका सीधा प्रसारण हुआ, फिर जिला स्तरीय कार्यक्रम में परिसंपत्तियों का वितरण, नई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ है रामगढ़ जिले में 179 करोड़ की योजनाएं शिलान्यास और उद्घाटन के साथ परिसंपत्तियों का वितरण लाभुकों के बीच हुआ।

रामगढ़ नगर परिषद के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन हुआ साथ ही जिला परिषद के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन हुआ , सखी मंडलो को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि भी दी गई ।