Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#राजरप्पा में एसपी साहब की ऑन द स्पॉट करवाई से शराब पीनेवालों में मचा भगदड़

दारू जिसके हाथ में दिखे वह दूर भाग जाए नहीं तो उसके ही सर पर बोतल फोड़ेंगे कोई जेल वेल कुछ नहीं

रजरप्पा मंदिर परिसर में शराब पीने वालों की खैर नही : एसपी
सिंघम स्टाइल में रजरप्पा मंदिर परिसर पहुंचे जिला के कप्तान
अवैध शराब बिक्री के खिलाफ दुकानों में की ताबड़तोड़ छापेमारी

राजरप्पा : शराब को लेकर एसपी साहब की ऑन द स्पॉट करवाई से शराब पीनेवालों में मचा भगदड़ “दारू जिसके हाथ में दिखे वह दूर भाग जाए नहीं तो उसके ही सर पर बोतल फोड़ेंगे कोई जेल वेल कुछ नहीं ” जी हां ये कहते नज़र आ रहे है रामगढ के एसपी साहब।

दरअसल एसपी साहब को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में श्रद्धालुगण पूजा करने के बाद खुलेआम वहां खूब शराब का सेवन करते है, फिर क्या एसपी साहब खुद कमान संभाले और वहां पहुंचकर ताबड़ तोड़ शराबियो को धर पकड़ करना शुरू कर दिए। शराब पीते कुछ शराबी पुलिस के हत्थे चढ़े तो कुछ धीरे से वहां से खिसक गए, पुलिस की यह कार्यवाही देख शराब पीने वाले में वहां भगदड़ मच गया।

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कुछ शराब पीने वालों को पकड़ा गया है और रजरप्पा थाना ले जाया गया है आवश्यक करवाई के बाद छोड़ा जाएगा। हमलोग सभी को रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र को हरहाल में शराबमुक्त बनाना है और इसमें सबका सहयोग की आवश्यकता है।