Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कड़ाके की ठंढ में चला रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति का कंबल वितरण कार्यक्रम

गरीबो की सेवा ही हमारा उद्देश्य:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : ठंढ का प्रकोप अचानक से बढ़ गया है और पारा 7 डिग्री तक पहुंच गया है। इससे आम लोगो को काफी परेशानी शुरू हो गयी है।
सबसे ज्यादा परेशानी तो फुटपाथ कर रहने वाले गरीबो झेलनी पड़ रही है।

इन गरीबों की परेशानियों को देखते हुए रामगढ़ की प्रशिद्ध गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने देर रात्रि 11 बजे से 1 बजे तक रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में घूम घुम कर जरूरतमंद,गरीब,भिखारी व रिक्शा चालकों के बीच कंबल का वितरण किया।

सेवा के लिए तैयार है रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्य:धनंजय कुमार पुटूस

पूछे जाने पर संस्था के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने कहां: ठंड का प्रकोप काफी बढ़ गया है और प्रशासनिक प्रबंध नाकाफी सिद्ध हो रही है।।ऐसे में गरीबो को ऐसे मजबूरी में हम नही छोड़ सकते। इसीलिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने मिल कर भारी ठंढ में देर रात्रि जरूरतमंदों को खोज खोज कर उन्हें कंबल देने का काम किया है।

आगे भी हमारी संस्था ये काम जारी रखेगी। क्योकि जरूरतमंदों की सेवा के लिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के हर सदस्य 24 घंटे तैयार हैं।
वितरण कार्यक्रम ने कैलास महतो,सिकंदर सोनी,गुरप्रीत सिंह,विक्की श्रीवास्तव, विक्की अग्रवाल,सन्नी गुप्ता,रणधीर गिरी,विमल गर्ग,अमित अग्रवाल,जसबीर कौर,लोचन प्रजापति,विधान सिंह,पिंटू मालाकार,प्रकाश ओझा, आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।