Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सभी बूथों पर हुआ विशेष कैंप का आयोजन

रामगढ़: मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत शनिवार को रामगढ़ जिले के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों के द्वारा कई बूथों का निरीक्षण कर वहां हो रहे कार्यों की जानकारी ली गई।

16 नवंबर 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक चलने वाले मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत कोई भी मतदाता जो 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं।

वह अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने हेतु आवेदन दे सकते हैं। इसके साथ ही जो मतदाता मतदाता सूची से अपना नाम हटाना चाहते हैं वे भी इसके लिए आवेदन दे सकते हैं।

जिन मतदाताओं की मतदाता सूची में किसी प्रकार की त्रुटि है वे भी संबंधित प्रपत्र भरकर सुधार हेतु आवेदन दे सकते हैं।