Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Gola ब्रह्मपुत्र फैक्ट्री में हुई हादसा को लेकर विधायक व फैक्ट्री निरीक्षक ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

इस संबंध में अग्रसर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी : फैक्ट्री इंस्पेक्टर

गोला : रामगढ़ जिले के गोला स्थित ब्रह्मपुत्र मैटेलिक्स लिमिटेड फैक्ट्री में बीती रात हुई फैक्ट्री हादसा को लेकर आज स्थानीय विधायक ममता देवी एवं फैक्ट्री निरीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बीती देर रात फैक्ट्री में तकनीकी खराबी के कारण हुई हादसे में करीब एक दर्जन लोग झुलस गए थे । जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया ।


पूरे मामले में आज दोपहर फैक्ट्री प्रबंधक रणविजय तिग्गा ने हजारीबाग से आकर निरीक्षण किया और उन्होंने बताया कि इस संबंध में अग्रसर कार्रवाई की जाएगी और चश्मदीद जो होंगे उनसे पूछताछ करने के बाद कानून सम्मत कार्रवाई होगी ।
वही इस मामले में स्थानीय विधायक ममता देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अभी मैं फैक्ट्री इंस्पेक्टर के साथ आकर निरीक्षण कर रही हूं यहां सुरक्षा और फैक्ट्री किट के नाम पर कुछ भी नहीं दिया जा रहा है, प्रदूषण की मोटी मोटी परत यहां बैठी हुई है और यहा घटनाएं पहले भी हुई है । ऐसी घटना की पुनरावृत्ति आगे ना हो इसके लिए मैं आज देर शाम तक मुख्यमंत्री से भी मिलकर बात करूंगी ।