Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Barkakana ग्रामीणों की दो गुटों ने एक दूसरे पर बरसाई लाठी, देखे लाइव विडियो

बरकाकाना रेलवे साइडिंग मे अनलोडिंग को लेकर ग्रामीणों की दो गुटों में हुई झड़प

बरकाकाना : झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे साइडिंग मे अनलोडिंग को लेकर ग्रामीणों की दो गुटों में हुई खूनी झड़प, दोनों गुट एक दूसरे पर जमकर बरसाई लाठी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को कराया शांत।

इस मामले पर एसडीपीओ पतरातू प्रकाशचंद्र महतो ने बताया कि स्थानीय ग्रामीण और विस्थापित मोर्चा  अपनी मांगों को लेकर काम बंद किये है। दोनों ओर से वार्ता चल रही है हमलोगो को लगता है कुछ न कुछ समाधान निकल जायेगा।