Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh ओम प्लाइवुड एंड हार्डवेयर स्टोर का सांसद प्रतिनिधि ने फीता काटकर किया उद्घाटन

ओम प्लाइवुड में उचित दर पर वाटर प्रूफ प्लाई की पूरी रंजे उपलब्ध है

रामगढ़ : रांची रोड अशोक धर्म कांटा के समीप स्थित, ओम प्लाइवुड एवं हार्डवेयर का उदघाटन सांसद प्रतिनिधि रंनंजय कुमार उर्फ कुण्टू बाबू ने फीता काटकर किया ।

श्री कुण्टू बाबू ने कहा कि ओम प्लाइवुड हार्डवेयर के खुलने से ग्रामीण इलाका के लोगो को काफी सुविघा होगी साथ ही उन्होंने कहा कि अब क्षेत्र के लोगो को कही बाहर जाना नही पड़ेगा। वही संचालक आनंद कुमार ने बताया कि दरवाजे, खिड़की की पूरी रेंज हमारे पास उपलब्ध है । वाटर प्रूफ पलाय की पूरी रंजे उपलब्ध है। आप को कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है आप यहां आकर खरीदारी कर सकते हैं वो भी रीजनेबल दाम पर।

ग्राहकों को तय मानक के तहत खरीदारी पर आकर्षक उपहार भी मिलेंगे

वहीं दुकान के संचालक आनंद कुमार ने बताया कि हमारे दुकान में ग्राहकों को तय मानक के तहत खरीदारी पर आकर्षक उपहार भी दिए जाएंगे । इस कार्यक्रम में भीम प्रसाद, देवेंद्र प्रसाद, राजदेव प्रसाद, बिरेन्द्र प्रसाद, राजू प्रसाद, दिलीप प्रसाद, उमेश प्रसाद, राहुल कुमार, नंदकिशोर प्रसाद, जयनंदन प्रसाद सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।