Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बराका – सयाल प्रक्षेत्र में संयुक्त मोर्चा द्वारा भूख हड़ताल किया गया

बराका – सयाल: केंद्र सरकार व कोल इंडिया के मजदूर विरोधी नीति के खिलाफ बराका – सयाल प्रक्षेत्र में संयुक्त मोर्चा द्वारा भूख हड़ताल किया गया। भुरकुंडा खुली खदान व भूमिगत खदान में संयुक्त मोर्चा के तत्वावधान में पिट मीटिंग का आयोजन कर 26 नवम्बर को राष्ट्र व्यापी हड़ताल को ऐतिहासिक बनाने के लिए सारे कोल्डफिल्ड के नेताओ व मजदूरों ने हड़ताल की।

सारे मजदूर काम पर न जाकर सड़क पर आकर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना परदर्शन कर रहे हैं। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार व कोल इंडिया प्रबन्धन पूँजी पतियों को लाभ पहुचाने के लिए मजदूरों का हक अधिकार छिनने में जुटी है।साथ ही सरकारी उपकरणों को निजीकरण करने की साजिश रची जा रही है। जिसके विरोध में एकजुट होकर हम आवाज बुलंद कर रहे है।

इसमे मोर्चा के संयोजक विंधियांचल बेड़िया ,अशोक शर्मा,,विस्थापित नेता संजय शर्मा,नरेश मण्डल सहित सैकड़ों लोग हड़ताल में शामिल है