Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa सांसद जयंत सिन्हा ने किया चितरपुर क्षेत्र का दौरा, जनता की समस्याओं से हुए रूबरू

भाजपा मलाई की नहीं, भलाई की राजनीति करती है : सांसद

रजरप्पा : हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद जयंत सिन्हा ने रविवार को चितरपुर प्रखंड क्षेत्र का दौरा किया। सर्वप्रथम वे भुचूंगडीह पहुंचे और जनता की समस्याओं से अवगत हुए। उसके बाद सांसद चितरपुर के सुकरीगढ़ा के नायक टोला पहुंचे।

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने राशन कार्ड, पेंशन, आवास सहित कई समस्याओं से सांसद जयंत सिन्हा को अवगत कराया। जिसपर उन्होंने समस्याओं का जल्द निराकरण करने का भरोसा दिलाया। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। अन्य राजनीतिक दल के लोग केवल मलाई खाने की राजनीति करते हैं।

लेकिन भारतीय जनता पार्टी मलाई नहीं बल्कि जनता की भलाई करने की राजनीति करती है। कोरोना काल में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जनधन खाते में पंद्रह सौ रुपए और राशन उपलब्ध करवाए गए। उन्होंने कहा कि जिन जरूरतमंद लोगों के कच्चे मकान है, उन्हें प्रधानमंत्री आवास के तहत पक्का मकान मुहैया कराया जाएगा।

इस दौरान जगह-जगह लोगों ने सांसद जयंत सिन्हा का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, प्रखंड अध्यक्ष रामकृष्ण दुबे, कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष गणेश प्रसाद, प्रखंड सांसद प्रतिनिधि दीनबंधु पोद्दार, पूर्व बीससूत्री अध्यक्ष रमेश प्रसाद वर्मा, अमृतलाल पटवा, संजय केवट सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।