Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बासल थाना क्षेत्र में शांति स्थापित कर जनता को सुरक्षा मुहैया कराना मेरी प्राथमिकता

बसल थाना में नए प्रभारी राजदीप महतो ने पदभार ग्रहण करने के उपरांत पत्रकारों से मुलाकात की और कहा कि पतरातू क्षेत्र में शांति स्थापित करना एवं आम लोगों के लिए सुरक्षा मुहैया करवाना व क्षेत्र में बढ़ते हुए अपराध पर अंकुश लगाना ।

पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार सारे नियमों का पालन करते हुए आम जनता को यह एहसास दिलाना कि पुलिस उनका मित्र है किसी भी तरह की जरूरत महसूस होने पर वह थाना आकर मुझसे सीधा संपर्क कर सकते हैं।

पुलिस उनकी मदद के लिए 24 घंटे तत्पर है । उन्होंने आम जनता के लिए अपना मोबाइल नंबर 7903892728 जारी किया साथ ही उन्होंने अपने क्षेत्र के सभी लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।