Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa पत्रकारों ने पैदल मार्च निकाला, महाराष्ट्र डीजीपी के नाम सौंपा ज्ञापन

पत्रकार अर्णब गोस्वामी के गिरफ्तारी के खिलाफ कोयलांचल एवं चितरपुर के पत्रकारों का विरोध

रजरप्पा : पत्रकार अर्णब गोस्वामी का अलोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तारी के खिलाफ रजरप्पा कोयलांचल एवं चितरपुर प्रखंड के विभिन्न पत्रकारों संघों में रोष है। पत्रकार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए रविवार देर शाम रजरप्पा स्थित अंबेडकर पार्क पार्क में इकट्ठा हुए इसके बाद यहां बाबा साहेब भीमराव के आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पैदल मार्च निकाला। स्थानीय पत्रकारों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए हुए रजरप्पा थाना पहुंचे।

यहां रजरप्पा के वरिष्ठ पत्रकार राजेश गोल्डी के नेतृत्व में झारखंड के डीजीपी के नाम एसआई अखिलेश कुमार सिंह के माध्यम से थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया। पत्रकारों ने आवेदन को महाराष्ट्र सरकार तक पहुंचाने की अपील की ताकि पत्रकार अरनव गोस्वामी को न्याय मिल सके। इससे पूर्व अंबेडकर पार्क के प्रांगण में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पत्रकारों ने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध किया। साथ ही उन्हें जल्द रिहा करने की मांग की । जिसमें सभी पत्रकारों ने बारी-बारी कर अर्णब गोस्वामी की रिहाई के लिए अपने विचार व्यक्त किया। मौके पर राजेश गोल्डी, मनोहर लहरी, संजय नायक, शिव शंकर तिवारी, प्रिंस वर्मा, रामविलास महतो, तारकेश्वर महतो मनोज महतो, मो फिरोज, इमरान अंसारी, विवेक लहरी, प्रभाकर दुबे, विजय चंद्रा शामिल थे।