Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रॉयल एनफील्ड की नई मॉडल मेटियोर350 का सैन्य व आईपीएस अधिकारी ने किया अनावरण

रॉयल एनफील्ड की बहुप्रतीक्षित नई मॉडल मेटियोर350 का अनावरण नई सराय स्तिथ आञ्जनेय ऑटोमोबाइल्स में अपराह्न 3.30 बजे सेना के कर्नल श्री रवींद्र सोनी सीनियर IPS व कई अन्य अधिकारियों ने किया।

1952 में अमेरिका की सड़को के लिए सुपर मेटियोर डिजाइन की गई थी अब नए रूप में कई विशेष सुविधाओं से सुसज्जित यह बाइक भारत की सड़को के लिए अवतरित हो रही है। अनावरण में सीनियर आईपीएस अधिकारी, सेना के कई अधिकारियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर व पर्दा हटाकर इसका अनावरण किया। उसके बाद केक काटा गया।

शोरूम के निदेशक श्रृंजय मेवाड़ ने बाइक की खूबी से सभी को अवगत कराया इसमें नई चेसिस पर नया इंजन अधिक पावर के साथ साथ शहर व ऊंच मार्ग पर आरामदेह व अच्छी राइडिंग का विशेष अनुभव कराएगी। इसमें एयर कुल इंजन डिजिटल एनालॉग इंस्यूमेंट क्लस्टर,टिपर नेविगेशन सिस्टम,USB चार्जर सोकेट,डबल चैनल ABS नए ब्रेकिंग सिस्टम के साथ साथ कई अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ यह भारत की सड़को पर आ रही है।

इस बाइक को ग्राहक अपनी मर्जी से cutomise भी कंपनी के वेव साइट पर जाकर कर सकता है। ग्राहक RE एप्प लोड कर स्वतः MIY मेक ईट योर्स के माध्यम से बाइक बुक कर सकते हैं, इसे कस्टमाइज करने के लिए एप्प के माध्यम से ऑनलाइन अपनी बाइक की लुक देख सकते है। यह 3 मॉडल फायर बॉल,स्टेलर तथा सुपर नोवा में उपलब्ध होंगी। इस बाइक के प्रति युवाओं में काफी उत्साह है जिसकी वजह से विगत 6 दिनों में 50 बाइक बुक हो चुकी है। आज दो बाइक डिलीवर की गई।