Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu बीडीओ को ऑल झारखंड रैयत विस्थापित प्रभावित मोर्चा ने 9 सूत्री मांग पत्र सौपा

पतरातू : पतरातू प्रखण्ड कार्यालय में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक को ऑल झारखण्ड रैयत विस्थापित प्रभावित मोर्चा के केंद्रीय कमिटी की ओर से झारखण्ड प्रदेश की ओर से रैयत एवं आम जनता की ज्वलन्त समस्याओ का समाधान करने के लिए के लिए 9 सूत्री मांग पत्र सौपा। इनके प्रमुख मांगो में पंचायत चुनाव एवं निकाय चुनाव राजनीतिक पार्टी के चुनाव चिन्ह पर कराया जाय।

लपंगा जीवन धारा में सी सी एल द्वारा ओ कि सी पी खदान चालू करने की प्रक्रिया में रैयत विस्थापित की जमीन अधिग्रहण किया है उसकी ही जांच कराकर उसके बदले नॉकरी,मुआवजा की स्वीकृति दी जाय।
भुरकुंडा केंद्रीय विद्यालय की जमीन भुरकुंडा में उपलब्ध कराकर पुनः भुरकुंडा खोला जाय