Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ की महिलाएं होंगी अब भय मुक्त, रामगढ़ एसपी ने चलाया जागरूकता अभियान

रामगढ़ : महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और साइबर सिक्योरिटी को लेकर महिलाओं के बीच जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से रामगढ़ जिला पुलिस के तत्वाधान में एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन, मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा महिलाओं पर अत्याचार इन दिनों बढ़ गए हैं जिसको लेकर जिले के विभिन्न जगहों पर इस तरह के कई कार्यक्रम आयोजन कर उनके बीच जागरूकता फैलाई जा रही है।

रामगढ़ जिले के बरकाकाना स्थित डीएवी स्कूल में 33 वें स्थापना दिवस के मौके पर महिलाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से रामगढ़ पुलिस के तत्वाधान में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हुआ। इस कार्यशाला में पुलिस अधीक्षक ने महिलाओं को साइबर अपराध से बचने को लेकर कई टिप्स बताएं। पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में उपस्थित महिलाओं को बताया कि आजकल साइबर अपराध का शिकार ज्यादातर महिलाएं ही होती हैं वैसे मैं एक जागरूकता उनको कई बड़ी परेशानियों से बचा सकता है। मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक दिवसीय कार्यशाला महिलाओं को अपराध से बचाने में कारगर साबित होगा ।