Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu पीवीयूएनएल में हो रहे निर्माण कार्यों का उपायुक्त ने लिया जायजा

रामगढ़: शनिवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने पीवीयूएनएल पतरातू अंतर्गत नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।निरीक्षण के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सीईओ पीवीयूएनएल पतरातु श्री सुदर्शन चक्रवर्ती सहित पीवीयूएनएल पतरातू के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यो की विस्तार से जानकारी ली।

इसके साथ ही उपायुक्त ने उनसे निर्माण के संबंध में सामने आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या, निर्माण सामग्री की पूर्ति, श्रमिक आदि की भी जानकारी ली। बैठक के बाद श्री चौबे ने पीवीयूएनएल पतरातु के अन्य अधिकारियों के साथ उपायुक्त को क्षेत्र भ्रमण के माध्यम से अलग-अलग चरणों में बॉयलर एवं बंकर, ईएसपी, मेन पावर हाउस, चिमनी क्षेत्र आदि के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान उपायुक्त ने परियोजना के तहत यूनिट 2 के आईडी फैन के निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया।

उपरोक्त के अलावा इस दौरान उप विकास आयुक्त, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा, कार्यपालक दंडाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अंचल अधिकारी पतरातू, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, पीवीयूएनएल के अधिकारियों एवं कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।