Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Dulmi ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे सही पड़ाव पर लाने की जरूरत : ममता देवी

दुलमी प्रखंड के नवयुवक क्लब होहद द्वारा आयोजित वॉलीबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला डे नाईट किया गया l जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक ममता देवी उपस्थिति हुई जिनका कमेटी के लोगो ने बैड बाजे से किया स्वागत।

मैच का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। मुख्य अतिथि ममता देवी ने कहा कि गांवो में भी प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे सही पड़ाव पर लाने की जरूरत है। इस टूर्नामेंट को करवा कर नवयुवक क्लब होहद के सदस्य खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए काफी अच्छा प्रयास किए हैं फाइनल मैच कथारा बनाम ओरमांझी के बीच खेला गया। जिसमें कथारा कि टीम विजयी रही।

मौके पर समाजसेवी करदीप महतो, उमाशंकर महतो, निकेश कुमार, विक्रम महतो, ललित कुमार, प्रेमचंद महतो, राजू कुमार, राजकुमार महतो, सुमित कुमार, महेंद्र ओहदार, लिलेशवर महतो सहित कई खेल प्रेमी मौजूद थे ।