Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जल गुणवत्ता जांच के संबंध में हुआ एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन

रामगढ़: रामगढ़ सदर अंतर्गत रामगढ़ प्रखंड सभागार में जल गुणवत्ता जांच हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण के दौरान मुख्य अभियंता सह कार्यकारी निदेशक पीएमयू पेयजल एवं स्वच्छता विभाग झारखंड रांची से प्राप्त निर्देश के आलोक में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता श्री राजेश रंजन के निर्देश पर रामगढ़ जिला के चयनित जलसहियाओं को FTK एवं H2S शीशी के माध्यम से जल गुणवत्ता की जांच एवं शुद्ध जल के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई।

प्रशिक्षण के दौरान जिला समन्वयक श्री विश्वनाथ सोनी एवं डॉ विपुल सुमन, कनिया अभियंता श्री शिवकुमार बेदिया, रसायनज्ञ मोहम्मद मोइन इस्लाम, रासानायज्ञ आयशा खातून, प्रयोगशाला सहायक रजी अहमद सहित अन्य उपस्थित थे।