Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अनुमंडल पदाधिकारी ने किया सदर अस्पताल स्थित एमटीसी केंद्र का औचक निरीक्षण

रामगढ़: अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री कीर्ति श्री जी ने छतरमांडू स्थित सदर अस्पताल में एमटीसी केंद्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने चिकित्सकों से एमटीसी केंद्र में भर्ती बच्चों के संबध में विस्तार से जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने एमटीसी केंद्र में उपलब्ध मूलभूत सुविधाएँ जैसे शौचालय, पेयजल, स्वच्छता आदि का निरीक्षण करते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर नीलम चौधरी को सभी तरह के मूलभूत सुविधाएं एमटीसी केंद्र में अनिवार्य रूप से उपलब्ध रखने का निर्देश दिया।निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने जिला समाज कल्याण पदाधिकारी श्रीमती नचिकेता मिश्रा को किसी भी कुपोषित बच्चे को एमटीसी केंद्र में भर्ती करने के पूर्व बच्चे की मां को एमटीसी केंद्र में 15 दिनों तक रहने एवं इस दौरान ध्यान रखने योग्य बातों की विस्तार से जानकारी देने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने सिविल सर्जन को भर्ती होने वाले कुपोषित बच्चे की मां को प्रतिदिन के हिसाब से ₹100 का भुगतान करने एवं जननी सुरक्षा योजना के तहत भोजन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन डॉक्टर नीलम चौधरी, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी श्रीमती नचिकेता मिश्रा, सिविल सर्जन कार्यालय के अन्य अधिकारियों एवं कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।