Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

एसपी परिवार संग पहुंचे रजरप्पा मंदिर, संध्या आरती में हुए शामिल, मां छिन्नमस्तिके से लिया आशीर्वाद

रामगढ़ : पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार आज शुक्रवार देर शाम अपने परिजनों के साथ सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। एसपी के साथ उनकी धर्मपत्नी सहित परिवार के कई सदस्य भी मुख्य रूप से शामिल थे।

इस दौरान उन्होंने पूरे परिवार के साथ संध्या आरती में शामिल होकर मां भगवती की विधिवत रूप से पूजा-अर्चना की और मां छिन्नमस्तिके से पूरे रामगढ़ जिले में सुख-शांति की कामना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। एसपी के रजरप्पा आगमन पर रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार एवं रजरप्पा मंदिर ओपी के प्रभारी उपेंद्र कुमार सहित पुलिस के कई जवान उपस्थित थे।