Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Gola शराब पीने के दौरान युवकों के बीच हुई मारपीट, एक की मौत

गोला पुलिस ने महिला सहित 4 लोगों को लिया हिरासत में

गोला (रामगढ़) शराब के नशे में मारपीट एवं विवाद की घटना कोई नई बात नहीं है। शराब के नशे में लोग मारपीट करते हैं। जिसके बाद बात काफी बढ़ जाती है। कभी-कभी यह विवाद जानलेवा भी हो जाता है। ऐसा ही एक मामला जिला के गोला थाना क्षेत्र में सामने आया है।


जहा गोला थाना क्षेत्र के मुंडा टोली में मंगलवार की देर रात शराब पीने के दौरान युवकों के बीच मारपीट की घटना हो गयी। जिसमें एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर आरोपी चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गोला मुंडा टोली निवासी शनिचर रजक उर्फ अजीत रजक उम्र 26 वर्ष अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। सभी नशे में धुत बताये जाते हैं। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गयी। जिसमें शनिचर रजक की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में गोला पुलिस ने शराब बेचने वाली महिला एवं मृतक के मित्र को हिरासत में लिया है।