Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu नलकारी डैम में 5 लाख मछली के बीजा को विधायक अम्बा प्रसाद द्वारा छोड़ा गया

पतरातू डैम के विस्थापित दर्जनों गांवों के बेरोजगार ग्रामीण मछली मारकर जीवोंकोपार्जन कर सकेंगे

पतरातू : रामगढ़ जिला मत्स्य विभाग द्वारा आज एक कार्यक्रम आयोजित कर राज्य सरकार की योजना तालाब तथा जलाशय व मत्स्य का विकास एव जीर्णोद्धार कार्यक्रम के तहत मुख्यातिथि बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद के द्वारा आज पतरातू डैम में 5 लाख मछली के बीज को छोड़ा गया।

जिसका उद्देश्य डैम के विस्थापित दर्जनों गांवों के बेरोजगार ग्रामीण मछली मारकर जीवोंकोपार्जन कर सके। इस मौके पर डीएफओ रामगढ़ एव ग्रामीण मौजूद थे। इस मछली के बीजो को किसान ही तैयार करते है । जिनसे विभाग खरीदकर डैम में डालती है। मछली के बीजो को डैम में डालने की खबर से डैम के आस- पास के दर्जनों गांवों के ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।