Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दुर्गा पूजा के मद्देनजर सीओ एवं एसडीपीओ #पतरातु ने किया विभिन्न क्षेत्र के पंडालों का निरीक्षण

रामगढ़: सरकार द्वारा दुर्गा पूजा 2020 के आयोजन के संबंध में जारी किए गए दिशा निर्देशों के आलोक में रविवार को अंचल अधिकारी पतरातू श्री निर्भय कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पतरातू श्री प्रकाश चंद्र महतो ने थाना प्रभारी भुरकुंडा थाना श्याम भगत एवं पुलिस निरीक्षक पतरातु श्री विपिन कुमार के साथ विभिन्न क्षेत्रों जहां दुर्गा पूजा का आयोजन किया जाना है का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी के द्वारा विभिन्न दुर्गा पूजा समितियों के सदस्यों के साथ सरकार द्वारा दुर्गा पूजा के आयोजन के संबंध में जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करते हुए ही आयोजन करने के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

उन्होंने सभी को बताया कि इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों के अंदर रहकर ही दुर्गा पूजा मनाए एवं जिन जगहों पर पारंपरिक रूप से मूर्ति की स्थापना की जाती है वहां भी मूर्ति की ऊंचाई को 4 फीट से कम रखने, सामाजिक दूरी का पालन करने एवं एक समय में 7 लोगों से अधिक को पंडाल के अंदर इकट्ठा ना होने सहित आदि दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

इसके साथ ही उनके द्वारा सभी समितियों के प्रतिनिधियों को बताया गया कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा पर्व के दौरान किसी भी तरह के उद्घाटन समारोह सहित अन्य किसी भी तरह के समारोह का आयोजन ना किया जाए।