Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

G-mart फैमिली स्टोर का #रामगढ़ में हुआ शुभारंभ, जरूरत की हर सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध

जी मार्ट कंप्लीट फैमिली स्टोर के खुलने से क्षेत्र के लोगो को होगी सहूलियत : सांसद

रामगढ़ : आम हो या खास, हर तबके को ध्यान में रखते हुए आपके शहर रामगढ़ में खुल गया आकर्षक डिस्काउंट के साथ आपका जी मार्ट |
जी हां जी मार्ट ए कंप्लीट फैमिली स्टोर जहा आपको मिलेगी ग्रोसरी, स्टेपल, बेवरेज, कॉस्मेटिक्स, एफएमसीजी, क्रोकरी, मोबाइल एसेसरीज सहित कई आप के रोजमर्रा के उपयोग की वस्तुएं एक ही छत के नीचे वो भी 5 से 25% तक के आकर्षक छूट के साथ वो भी होम डिलीवरी कि क्विक सर्विस के साथ ।

आप को शत प्रतिशत शुद्धता और संतुष्टि प्रदान करने के वादे के साथ रामगढ़ कॉलेज के बगल में जी मार्ट ए कंप्लीट फैमिली स्टोर का उद्घाटन आज सूबे के कई दिग्गजों की मौजूदगी में हुई । जिसमें बतौर मुख्य अतिथि झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी मुख्य रूप से मौजूद हुए वही उनके साथ गोमिया विधायक लंबोदर महतो, जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो, मांडू विधानसभा के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, युवाओं के चहेता तिवारी महतो, जीमार्ट के संचालक तेजपाल महतो सहित कई गणमान्य लोगों ने फीता काटकर व दीप जलाकर जीमार्ट फैमिली स्टोर का शुभारंभ किया।

इस दरमियान सांसद श्री चंद्र प्रकाश चौधरी ने शोरूम के मालिक को बधाई देते हुए कहां की इस शोरूम के खुलने से पूरे रामगढ़ के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी जिससे लोग एक ही छत के नीचे आकर कपड़ा, कॉस्मेटिक खाद्य सामग्री, मोबाइल जैसी कई रोजमर्रा के जीवन की उपयोगी महत्वपूर्ण चीजें अच्छे दर पर मिलेंगी।

एक ही छत के नीचे जरूरत की हर चीजें आकर्षक छूट के साथ है उपलब्ध

जीमार्ट फैमिली स्टोर के संचालक तेजपाल महतो ने बताया कि जीमार्ट फैमिली स्टोर में हम आपको एक ही छत के नीचे आपके जरूरत की हर चीजें आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध कराएंगे साथ ही उन्होंने बताया कि हमारे यहां होम डिलीवरी की भी क्विक सर्विस मौजूद है । उन्होंने लोगों से अपील किया कि आप अपने फैमिली स्टोर जीमार्ट में जांच परख के उपरांत खरीदारी करें और हमें आपकी सेवा करने का अवसर प्रदान करें ।
वही इस उद्घाटन के मौके पर पहुंचे आजसू नेता नीरज मंडल ने क्षेत्र में इस तरह के संपूर्ण वस्तुओं की मौजूदगी वाली स्टोर के खोलने पर संचालक को धन्यवाद दिया और कहां की इस स्टोर के खुलने से लोगों को काफी सहूलियत होगी l