Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh माता वैष्णो देवी मंदिर में कलश स्थापना के साथ नवरात्र अनुष्ठान प्रारंभ

रामगढ़: शहर के झंडा चौक स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में शनिवार को नवरात्र के पहले दिन कोरोना संक्रमण को लेकर सो शल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए श्रद्धालु भक्तों ने माता रानी का दर्शन किया।

इस दौरान मंदिर के पुजारी पंडित लीलाधर शर्मा ने नवरात्र पूजन के यजमान पवन मारवाह व उनकी पत्नी मीनाक्षी मारवाह से कलश स्थापना कराने के बाद विधिवत पूजन आरंभ किया। कोरोना वायरस को लेकर इस वर्ष पंजाबी हिंदू बिरादरी के पदाधिकारियों ने भक्तों की सुविधा हेतु व्यापक प्रबंध किए हैं।

मंदिर ट्रस्ट के सचिव वरिष्ठ पत्रकार महेश मारवाह ने बताया कि भक्तों के लिए थर्मल स्क्रीनिंग, सेनीटाईजर, मास्क आदि की व्यवस्था की गई है। वहीं जगह-जगह पर सोशल डिस्टेंसिंग का स्टीकर चिपकाया गया है। जिसमें भक्तों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए माता रानी का दर्शन करवाया जा रहा है। इसके अलावे पूरे मंदिर परिसर को प्रतिदिन तीन बार फोगिंग कर सेनीटाईज किया जाता है।