Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa रसोईया-संयोजिका संघ ग्राम शिक्षा समिति को भंग करने का किया विरोध

आदेश के खिलाफ धरना देने का लिया निर्णय

चितरपुर स्थित बुनियादी विद्यालय परिसर में झारखंड प्रदेश रसोईया-संयोजिका संघ के चितरपुर शाखा की आवश्यक बैठक हुई। इस दौरान जिले के उपायुक्त द्वारा ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष सहित पूरी कमेटी को भंग करने के आदेश का पुरजोर विरोध किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित संघ के जिलाध्यक्ष करमा चौधरी ने कहा कि वर्षों से विद्यालयों में ग्राम शिक्षा समिति कार्य करते आ रही है, अचानक इसे भंग कर देना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष के बकाया राशि का भुगतान अविलंब किया जाए, अन्यथा हमलोग इसके खिलाफ चितरपुर के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। इसके साथ ही हमलोग अनिश्चितकालीन धरना देते हुए भूख हड़ताल करने को भी बाध्य होंगे।

बैठक की अध्यक्षता उर्मिला देवी और संचालन रामजतन मुंडा ने किया। बैठक में बढ़न राम करमाली, सुरेश रजक, तारो देवी, रीता देवी, उमेश्वरी देवी, जयमनी देवी, आशा देवी, कमली देवी, रीता देवी, सबीना खातून, गुड़िया देवी, मुंद्रिका देवी सहित रसोईया-संयोजिका संघ के कई लोग शामिल थे।