Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh 13वें वित्त आयोग के तहत से नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का हुआ उद्घाटन

विधायक ममता देवी ने नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का किया उद्घाटन

रामगढ़: 13वें वित्त आयोग के तहत जिला परिषद, रामगढ़ द्वारा रामगढ़ के छतरमांडू स्थित नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का उद्घाटन माननीय विधायक,रामगढ़ ममता देवी के द्वारा किया गया।
मौके पर विधायक रामगढ़ ममता देवी एवं जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना करने एवं नारियल फोड़ने के पश्चात योजना संबंधित शिलापट से पर्दा हटा कर मार्केटिंग काम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया।


मौके पर विधायक, रामगढ़ ने कहा कि झारखंड सरकार के इस प्रयास से ना सिर्फ कई लोगों को सीधा रोजगार मिलेगा बल्कि मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स के आसपास रह रहे कई लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसके लिए झारखंड सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद। वही इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि जिला परिषद का यह प्रयास है कि जिला अंतर्गत सभी क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर उन्हें सुविधा मुहैया कराई जा सके। इसके लिए छतरमांडू स्थित मार्केटिंग काम्प्लेक्स का आज उद्घाटन किया गया है। इसके साथ ही गोला एवं पतरातू प्रखंड में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का भी उद्घाटन पूर्व में किया गया है।
13 वें वित्त आयोग के तहत छतरमांडू में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स में कुल 32 दुकानें हैं। इसके साथ ही कॉन्प्लेक्स में एक ओपन कैफिटेरिया,एक बंद कैफेटेरिया, रसोईघर, स्टोर रूम, वॉशरूम, शौचालय शामिल है। इस पूरी योजना की कुल लागत राशि एक करोड़ 56 लाख रुपए है।
उपरोक्त के अलावा उक्त अवसर पर उप विकास आयुक्त, उपाध्यक्ष जिला परिषद रामगढ़, जिला परिषद रामगढ़ के सदस्य, कार्यपालक अभियंता जिला परिषद रामगढ़, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।