Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दुर्गा पूजा में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई : थाना प्रभारी

सरकार की जारी गाइडलाइन के निर्देश के तहत ही दुर्गा पूजा मनानी है : थाना प्रभारी रामगढ़ थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

रामगढ़ : वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर दुर्गा पूजा को लेकर झारखंड सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है। इस गाइडलाइन में मुख्य रूप से पूजा सादगी पूर्ण मनाने की बात कही है, इसमें आकर्षक पंडाल, साज सजावट, भीड़ भाड़, साउंड, प्रसाद – भोग वितरण एवं मूर्ति विसर्जन में जुलूस वगैरह नहीं निकालने की निर्देश दिया गया है। मूर्ति की साइज 4 फीट होनी चाहिए श्रद्धालुओं के लिए मूर्ति दर्शन के लिए सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए मास्क पहनकर और सेनीटाइज होकर मूर्ति का दर्शन करनी है। इस जारी गाइडलाइन को सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया है, नहीं तो आईपीसी की धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उक्त बातें रामगढ़ थाना के प्रभारी थाना प्रभारी प्रफुल्ल महतो ने शांति समिति की बैठक के दरमियान कहि ।
गौरतलब है कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कराने और दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के लिए प्रभारी थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार के नेतृत्व में रामगढ़ अंचल अधिकारी व प्रखंड पदाधिकारी की विशेष मौजूदगी में रामगढ़ के समाजसेवी, बुद्धिजीवी और गणमान्य लोगों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित की गई और सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए पूजा को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का निर्णय लिया गया इस दरमियान वहां पर मौजूद लोगों ने कोरोना के मद्देनजर तमाम गाइडलाइन का पालन करते हुए पूजा मनाने का वादा किया।