Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa मंदिर में सख्त कोरोना गाइडलाइन से भक्तजनों को मिली ढील, खुशी की लहर

मंदिर के पुजारियों ने मुख्यमंत्री, विधायक और प्रशासन का आभार किया गया

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में भक्तजनों के लिये जिला प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन की सख्ती में आज से ढील दे दी है। इससे श्रद्धालुओं और पुजारियो में खुशी की लहर देखी जा रही है, क्योंकि मंदिर खुलने के बाद से जिला प्रशासन की ओर से जारी सख्ती से कोरोना गाइडलाइन की पालन होने से कई श्रद्धालुगण बगैर माँ के दर्शन के ही लौट जा रहे थे ।

इसके साथ ही साथ ही बकरे की बलि भी नही हो पा रही थी, इस कारण मंदिर के पुजारियो और श्रद्धालुओं में काफी रोष था। इस कोरोना गाइड लाइन में ढील के लिये स्थानीय विधायक ममता देवी ने राज्य के मुख्यमंत्री से मिल कर इसकी पहल की, तब जाकर जिला प्रशासन ने अपने जारी गाइड लाइन में आज से ढील दे दी और पूर्व की भांति मंदिर में पूजा अर्चना शुरू हो गई। वही कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी श्रद्धालुगण  मास्क और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए पूजा अर्चना कर  रहे है।


जिला प्रशासन ने पहले अपने जारी गाइडलाइन में श्रद्धालुओ के मंदिर में प्रवेश के लिये  ऑनलाइन नंबर टोकन कटवाना , एक घंटे में मात्र 80 भक्तजन मंदिर में प्रवेश करना, मंदिर में एकबार में मात्र 2 लोग का प्रवेश करना, सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना, बकरे की बलि12 बजे से 1 बजे तक व 4 बजे 5 बजे तक ही करना, इन तमाम तरह की गाइडलाइन थी।