Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

फादर स्टेन स्वामी के रिहाई के लिए आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा ने किया प्रदर्शन

गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो: देवकीनंदन

रामगढ़ : भाकपा माले कार्यालय के समक्ष रामगढ़ मेन रोड़ में आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा प्रदर्शन किए। सदस्यों ने संयुक्तरूप से पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से फादर स्टेन स्वामी की रिहाई की मांग किए। आल इंडिया पीपुल्स फार्म के देवकीनंदन बेदिया ने कहा कि फादर स्टेन स्वामी पर एनआइए की कार्रवाई की निंदा की।

जिस तरह से कोरोना काल में बुजूर्ग फादर स्टेन स्वामी को गिरफ्तार किया गया है, वह एनआइए की टीम की दमनात्मक कार्रवाई कही जाएगी। सदस्यों ने पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से विरोध करते किए। फादर स्टेन स्वामी को अविलंब रिहा करो, फादर स्टेन स्वामी की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री झारखंड सरकार हस्तक्षेप करे, गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो, मोदी सरकार में बढ़ते दमनकारी फासीवादी कदम पर रोक लगाओ आदि मांग किए है। कार्यक्रम में इनौस के प्रदेश अध्यक्ष अमल कुमार, सरयू बेदिया, लालचंद बेदिया, रुपन गोप, फूलचंद बेदिया, कपिलदेव यादव,अनोध बेदिया, लालमोहन मुंडा आदि शामिल थे।