Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा मंदिर खुलते हैं स्थानीय विधायक ममता देवी पहुंची मां छिन्नमस्तिके दरबार,किया पूजा अर्चना, जाना स्थानीय दुकानदारों का हाल

मंदिर के पुजारी एवं दुकानदारों की समस्याओं को जल्द सुलझाने का विधायक ने दिया आश्वासन

रजरप्पा : देश प्रसिद्ध मां छिन्नमस्तिका मंदिर रजरप्पा कोरोना संक्रमण के दौरान पिछले सात महीनों से बंद रहने के बाद आज 8 अक्टूबर को आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया। मंदिर में आम श्रद्धालुओं को खोलने के बाद स्थानीय विधायक ममता देवी ने मंदिर जाकर पूजा अर्चना किया। तत्पश्चात मंदिर के पुजारी व दुकानदारों के साथ मंदिर परिसर स्थित पंचवटी में बैठक की ।

बैठक में पुजारियों ने विधायक ममता देवी को कहा कि सरकार द्वारा बनाए गए गाइडलाइंस में कुछ ऐसी निर्देश हैं। जिससे श्रद्धालुओं को भारी परेशानी हो रही है। श्रद्धालुओं को सुबह में एक घंटे के लिए बलि देने का आदेश मिला है। यह कहीं से भी जायज नहीं है। सुबह से आए श्रद्धालु बलि देने के लिए 5 से 6 घंटे तक कैसे इंतजार करेंगे। उनके साथ महिलाएं बच्चे होते हैं।
पुजारियों ने विधायक से कहा कि अगर गाइडलाइंस में थोड़ी सी बदलाव हो जाती है, तो श्रद्धालुओं को काफी आराम होगा। प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि क्षेत्र के सभी दुकानदार बुरे स्थिति से गुजर रहे हैं। इन लोगों के सामने खाने पीने तक की समस्याएं उत्पन्न हो गई है। ऐसे में यहां के प्रशासन को सोचना समझना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री से आज मिलेंगी विधायक ममता देवी

वही स्थानीय पुजारियों एवं अन्य लोगों की बात सुनने के बाद विधायक ममता देवी ने कहा कि आप लोगों की बातें जायज है। मंदिर के लिए आयोजित बैठक की जानकारी मुझको भी नहीं दी गई। ममता देवी ने कहा कि मैं आज ही मुख्यमंत्री से मिलकर यहां के लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगी।