Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bhurkunda रेलवे ने अतिक्रमण हटाने के दौरान तोड़ी मंदिर की चारदीवारी, लोग हुए उग्र, किया विरोध प्रदर्शन

रेलवे अधिकारी व पुलिस के साथ लोगो का हुआ नोक झोंक

मंदिर की बाउंड्री वॉल गिराए जाने पर लोग जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे।

रेलवे अधिकारी ने कहा
प्रदूषण को नियंत्रण करने और सेटिंग लैंड बनाने के लिए किया जाएगा बाउंड्री वाल

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में रेलवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने के दौरान मंदिर की बाउंड्री वॉल तोड़ने पर ग्रामीण हुए उग्र। रेलवे अधिकारी व पुलिस के साथ लोगो का हुआ नोक झोंक। आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मंदिर की बाउंड्री वॉल गिराए जाने पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी करने लगे।

इस मामले में रेलवे के अधिकारी ने बताया कि एमआर गाइडलाइन के आदेश पर यह कार्य हो रहा है इस भूमि पर सेटिंग लैंड बनाया जाएगा तथा प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए बाउंड्री वॉल भी किया जाएगा। इस लिए अतिक्रमण हटाया जा रहा है।