Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा : अब श्रद्धालुओं के लिए माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम हो जाएगा

लगभग 17 करोड़ की लागत से पुल बनकर है तैयार

रजरप्पा : पश्चिम बंगाल, धनबाद, बोकारो व हजारीबाग जिले के श्रद्धालुओं को अब रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम होने जा रहा है। इन जगहों से आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये लगभग 17 करोड़ की लागत से  पुल बनकर तैयार है। जल्द ही यह पुल लोगों की आवाजाही के लिये खोल दिया जायेगा।

देश के प्रसिद्ध शक्तिपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये जल्द ही एक सौगात राज्य सरकार देने जा रही है। पश्चिम बंगाल, धनबाद, बोकारो व हजारीबाग जिले के श्रद्धालुओं को अब रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम होने जा रहा है। इन जगहों से आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये पुल बनकर तैयार है। जल्द ही यह पुल लोगों की आवाजाही के लिये खोल दिया जायेगा। जिससे श्रद्धालु कुछ ही समय में भगवती के दर्शन बड़ी आसानी से कर सकेंगे। पहले ये श्रद्धालु गोला या चितरपुर होकर घण्टों में यह दूरी तय करते थे। इस संबंध में श्रद्धालुओं ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस पुल के बनने से लोगों को काफी सुविधा होगी।