Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा कोयलांचल क्षेत्र में स्थापित भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा का किया गया विसर्जन

रजरप्पा कोयलांचल क्षेत्र में प्रतिमा विसर्जन के साथ विश्वकर्मा पूजा संपन्न हो गया। गुरुवार को यहां कई जगहों पर प्रतिमा स्थापित कर सादगी पूर्ण रूप से पूजा की गई। इसके बाद शुक्रवार शाम को प्रतिमा का विसर्जन किया गया।

इस क्रम में रजरप्पा के कांटाघर में स्थापित प्रतिमा को कॉलोनी क्षेत्र का भ्रमण कराते हुए रजरप्पा महाप्रबंधक कार्यालय के पीछे अवस्थित तालाब में विसर्जित कर दिया गया। इससे पूर्व लोगों ने भगवान विश्वकर्मा की आरती उतारकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर निरंजन महतो, टिकेंद्र महतो, राजेंद्र महतो, गौतम, मेघु केवट, नंदलाल, प्रमोद यादव सहित कई लोग शामिल थे।