Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh आतंक का पर्याय बन चुके कोढ़ा गैंग के तीन सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े

पिछले दो- ढाई महीने से जिले में सक्रिय था कोढ़ा गैंग

रामगढ़: झारखंड के रामगढ जिले में लूट पाट के आतंक का पर्याय बन चुके कोढ़ा गैंग के तीन अपराधियो को पुलिस ने हज़ारीबाग़ जिले के बरही से गिरिफ्तार कर रामगढ लाई है।


पुलिस के लिये सिरदर्द बने कोढ़ा गैंग के तीन सदस्यों को गिरिफ्तार कर पुलिस राहत की सांस ली है। रामगढ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि यह कोढ़ा गैंग पिछले दो ढाई महीने से जिले में सक्रिय था। जिले में लूट पाट छिनतई की कई घटनाओं को ये लोग अंजाम दे चुके है इनके पास से लुटे गए रुपये , मोबाइल , मास्टर चाभी , और एक बाइक बरामद की गई है । ये सभी बिहार के कठियार जिले के रहने वाले है।