Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 04 के दिग्वार में लगभग 59 लाख की मद से बनने वाले कालीकरण पथ का हुआ शिलान्यास

नगर विकास एवं आवास विभाग झारखण्ड सरकार के द्वारा नगर परिषद क्षेत्र वार्ड नं 04 के दिग्वार में रामेश्वर महतो के जमीन से होते हुए चेतलाल महतो के घर तक लगभग 59 लाख की मद से बनने वाले कालीकरण पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो के द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर एवं नारियल फोड़ कर किया गया।

मौके पर लोगो को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष युगेश बेदिया ने कहा कि सड़क बनने से लोगो को आवागमन में दिक्कत का सामना नही करना पड़ेगा।साथ ही उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र के चहुंमुखी विकास को लेकर तत्पर है। शहर हो या गांव-कस्बा हर ओर विकास की योजनाएं पहुंचाई जा रही है। सड़क व पुल बनने से संबंधित इलाके में विकास का मार्ग प्रशस्त होगा।

शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद कुलदीप कुशवाहा,वार्ड पार्षद अर्जुन यादव,विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो,तरुण गिरी,विनोद कुशवाहा,मनोज गिरी,मनोज कुशवाहा, देवनाथ कुशवाहा,चंदन कुशवाहा,बालेश्वर महतो,कुलदीप कुशवाहा, राजेन्द्र कुमार,धनेश्वर यादव,रियाज अंसारी,फिरोज अंसारी, फिरोज अंसारी,इमाम अंसारी आदि अन्य लोग उपस्थित थे।