Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया

पतरातू: यश,धन, सुख एवं समृद्धि की प्राप्ति की प्राप्ति के लिए रामगढ़ जिले सहित पतरातू में अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया ।

पतरातु के पीटीपीएस , रसदा, लबगा, गेगदा, बलकुदरा, जनता नगर, मेन रोड पतरातु , स्टीम कॉलोनी, शिव मंदिर, स्टीम कॉलोनी सहित कई स्थानों पर अनंत चतुर्दशी भगवान अनन्त का पूजा पूरे विधि विधान के साथ किया गया।

इसी क्रम में शिव मंदिर के पुजारी धर्मेंद्र तिवारी ने बताया की भगवान अनन्त की पूजा करने से यश,धन और सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है।