Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh तनिष्क रामगढ़ ने चलाया कोविड जागरूकता अभियान

रामगढ़ जिले मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है

रामगढ़: तनिष्क, टाटा समूह ब्रांड भारत के उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर पर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छा और अरमान को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क रामगढ़ ने कोरोना काल को ध्यान मे रखते हुए कोविड जागरूकता अभियान चलाया, इस अभियान मे सुरक्षा नियमो का पालन करते हुए लोगो के बीच कोविड सेफ़्टी किट का वितरण किया,इस अभियान के दौरान तनिष्क रामगढ़ की टीम ने लोगो को सामाजिक दूरी ,बार-बार हाथ धोने, सेनीटाइज करने तथा मास्क पहनने के लिए जागरूक किया, इस सेफ़्टी किट मे सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स उपलब्ध कराया गया । जागरूकता अभियान टीम का नेतृत्व कर रहे लोगों ने बताया कि


तनिष्क शुद्दता और विश्वास के लिए जाना जाता है और समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को समझते हुए ये पहल की शुरूवात की, रामगढ़ जिले के अपार्टमेंट्स और ऑफिस मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है।
इस अभियान के बारे मे प्रणीत टावर के अध्यछ श्री अनुज जी ने बताया की तनिष्क की ये पहल काफी सराहणीय है ओर जो लोग इस किट का अब तक उपयोग नहीं कर रहे थे उन्हे इस अभियान के द्वारा जागरूकता मिलेगी।