Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu विधायक अम्बा प्रसाद ने आम जनता से मुलाकात कर जाना उनका हाल

विधायक ने लोगों की समस्याओं का निदान करने का दिया आश्वासन

पतरातू : विधायक अम्बा प्रसाद ने पतरातू स्थित अपने आवास में एक सभा का आयोजित कर वहां के लोगो के समस्याओं से अवगत हुई ।
सभा मे मौजूद दर्जनों महिला पुरुष ने बारी बारी कर अपनी समस्या को विधायक के समक्ष रखा।

विधायक ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद फरवरी में सत्र चालू हो गया। उसके तुरन्त बाद कोरोना महामारी शुरू हो गया। जिसके वजह से सब कुछ बन्द हो गया इसलिए आपलोगो से मिलने का मौका नही मिल पाया।

इसलिए आज मैं आम जनता से मिलने एवं उनके दुःख दर्द को सुनने पतरातू आयी हूँ। इस दौरान विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए लोगों की समस्याओं का निदान करने व स्थानीय विस्थापितों की समस्याओ को दूर करने का अस्वाशन भी दिया।