Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मंदिर निर्माण में सहयोग देना धर्म का काम है: मनोज कुमार महतो

नप उपाध्यक्ष ने निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र के चैनगड़ा में श्री श्री दुर्गा मंदिर जीर्णोद्धार समिति चैनगड़ा के द्वारा विधिवत रूप से पंडित के द्वारा पूजा कराए जाने के पश्चात नवनिर्मित दुर्गा मंदिर के छत ढलाई का शुरू किया गया।
जिसके बतौर मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने नव निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया।

इस अवसर पर चैनगड़ा क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में महिला पुरूष कार्यस्थल पर पहुंचे और सभी ने श्रमदान के साथ-साथ आर्थिक दान भी किया।
मौके पर मनोज कुमार महतो ने कहा कि मंदिर निर्माण में सहयोग देना, धर्म का काम है। नप उपाध्यक्ष ने बताया कि हमलोग मंदिर निर्माण में हमेशा सहयोग करते है और हमेशा करते रहेंगे।
साथ ही उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण होने से लोगो को पूजा अर्चना सहित वैवाहिक कार्य सम्पन्न कराने में सुविधा होगी।
मंदिर ढलाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद प्रदीप शर्मा,आजसू नेता द्वारिका महतो,मंदिर समिति के अध्यक्ष अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद,सचिव गणेश तुरी,कोषाध्यक्ष झलकु बेदिया,गिरीशंकर महतो,भुनेश्वर महतो,कोलेश्वर महतो,बिन्देश्वर महतो,गोविंद महतो,अंकित केशरी,निखिल केशरी,सुरेंद्र रजक,सिधेश्वर महतो,हरिलाल महतो,नूतन महतो,राजू महतो, आदि सैकड़ो भक्त उपस्थित थे।