Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chatra पत्थलगड़ा में तेज बारिश ने मचाई तबाही, कई मिट्टी का घर गिरा, किसानों का फसल हुआ बर्बाद

सड़क पर लगभग 4 फीट हो गया था जल जमाव

चतरा : पत्थलगडा में हुई मुसलाधार बारिश ने जमकर तबाही मचाई। दो घंटे तक हुई बारिश में कई कच्चे मकान गिर गये। बारिश का पानी दो सौ से अधिक घरों में घुस गया। जिससे व्यापक क्षति हुई है।

तेज बारिश से पत्थलगडा-कटकमसांडी सेड़ में गुंगरीगेट पुल व पत्थलगडा बस्ती जाने वाली पथ में रेवा पुल से उपर पानी बहने लगा जिससे आवागमन काफी देर तक बंद हो गया। पुल के उपर दो से तीन फीट उपर तक तेज रफ्तार से पानी बहने लगा था। पत्थलगडा, सिंघानी, बरवाडीह, दुंबी व अन्य गांवों में सैकड़ों घरों में बारिश का पानी घुस गया। इन इलाकों के सभी घरों में पांच फीट तक पानी आ गया था। खेतों में बाढ़ का नजारा दिख रहा था।

पानी में धान, मिर्च, मकई समेत सब्जियों की खेती डुब गई । फसल बर्बाद हो गई और किसानों को व्यापक नुकसान होने की संभावना है। बरवाडीह, सिंघानी, दुंबी व अन्य गांवों में 15 से अधिक खपरैल मकानों को नुकसान हुआ है। बारिश की बजह से पत्थलगडा प्रखंड कार्यालय के समीप पेट्रोल पम्प का बाउंड्री वाल ध्वस्त हो गया।

बरवाडीह मस्जिद के समीप भी चहारदिवारी गिर गई। पत्थलगडा के प्रमुख सड़कों में पानी बहने से आम जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। कई स्थानों में पम्प लगाकर घर व दूकान में घुसे पानी को निकाला गया।