Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

#Chatra कृषि मंत्री ने टंडवा में एक महीने से बैठे भू रैयतों के समस्याओं से हुए अवगत

बीजेपी के स्थानीय सांसद व विधायक पर उद्योगपतियों को मदद करने का लगाया आरोप

चतरा के टंडवा एनटीपीसी प्रबंधन से तीन सूत्री मांग को लेकर एक महीने से छह गांव के विस्थापित भू रैयत अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठे है ! इनकी समस्याओ से कृषि मंत्री बादल पत्रलेख अवगत होने धरना स्थल टंडवा पहुंचे !

धरना स्थल पर मौजूद रैयतों से मिलकर उनकी मांग व समस्याओं से अवगत हुए तथा चतरा सांसद और सिमरिया विधायक पर गांव वासियों को छलने का आरोप लगाया है । कृषि मंत्री ने भाजपा सांसद सुनील सिंह और विधायक किसुन दास पर गरीबों की मदद के बजाय उद्योगपतियों के लिये काम करने का आरोप लगाया है ।

कृषि मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सरकार गरीबों के साथ है। ऐसे में उन्हें उनके अधिकारों से कोई वंचित नहीं कर सकता। अगर अधिकारी गरीबों की बात नहीं सुनेंगे तो सरकार सख्त एक्शन लेगी।