Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार

नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार

नशे के सौदागरों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी, संयुक्त लोगों को बक्शा नहीं जाएगा : एसपी

रामगढ़ पुलिस ने नशे के सौदागरों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 02 करोड़ से अधिक मूल्य का गांजा जप्त करते हुए एक आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है! अवैध नशे के सौदागरों के विरुद्ध चलाई जा रही अभियान के तहत ये उपलब्धि रामगढ़ पुलिस अधीक्षक महोदय के लिए बेशक बड़ी सफलता है. क्युकी
रामगढ़ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने रामगढ़ जिले के नए एसपी के रूप में पदभार ग्रहण करते ही नशाखोर गिरोह का भंडाफोड़ किया और इतने बड़े मात्रा में गांजा बरामद किया, जिससे नशे के सौदागरों में हड़कंप मच गया है! पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में गठित छापेमारी टीम ने रांची के रास्ते हजारीबाग की ओर आरही यूपी नंबर की ट्रक को चेक किया, जिसमें भारी मात्रा में गांजा लोड मिला! छतरपुर, पलामू निवासी चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक में मौजूद 22 बोरी गंजा जिसका कुल वजन 491 किलोग्राम और अनुमानित राशि 02 करोड रुपए है उसे जप्त किया और इस मामले के संदर्भ में कांड दर्ज करते हुए चालक को जेल भेज दिया गया पुलिस कप्तान इसे पुलिस के लिए बड़ी सफलता बताते हुए अवैध नशा के सौदागरों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रखते हुए संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही!