Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

झारखंड के रामगढ़ में कोयला तस्करों के मनोबल इस कदर बढ़े हुए हैं कि अब पुलिस को भी कुछ नहीं समझते हैं. ऐसा ही मामला वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के कलाली मोड़ पर रविवार रात हुई. कोयला तस्करों ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. ईटीवी भारत न्यूज़ पोर्टल की खबर के अनुसार कलाली मोड़ पर एक से डेढ़ घंटे तक जमकर बवाल हुआ. पुलिस की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. तस्करों ने हमला कर जब्त अवैध कोयला लदा ट्रैक्टर छुड़ाकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने 50 अज्ञात कोयला तस्करों के खिलाफ वेस्ट बोकारो थाना में एफआईआर दर्ज की है.
वहीं मामले में डीआईजी सुनील भास्कर ने बताया कि लगातार जानकारी मिल रही थी कि वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में ट्रैक्टर के माध्यम से अवैध रूप से कोयला की तस्करी की जा रही है. इसको लेकर क्यूआरटी गठित की गई थी. क्यूआरटी ने छापेमारी कर अवैध कोयला लदा ट्रैक्टर को पकड़ लिया. क्यूआरटी जब ट्रैक्टर ले जाने का प्रयास करने लगी, तब 40 से 50 कोयला तस्कर पहुंच गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. इस दौरान तस्कर अवैध कोयला लदा ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गए. घटना के बाद वेस्ट बोकारो ओपी में अज्ञात कोयला तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.